Royal Enfield

दोस्तों नया साल आ गया है और उसके साथ ही ऑटोमोबाइल्स के फिल्ड में नए नए ऑफर आ गए है। वैसे सब की पसंदीदा बाइक की कम्पनी Royal Enfield लायी है कुछ बाइक पर तगड़े ऑफर्स जिनको आप अपने घर कुछ ही पैसे देके ला सकते है घर।

ये सभी बाइक Royal Enfield की टॉप बाइक है जिनको लोगो के दवरा बहुत ही जय्दा ही पसंद किया जाता है। इसके लुक्स और इंजन के साथ इसकी कीमत भी बहुतही जबजस्त है।

Royal Enfield Shotgun 650 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Royal Enfield Shotgun 650 ये आप अपने घर केवल ₹ 6,625 प्रति माह देके ला सकते है और इसके बाद आपको हर महीने पैसे जमा करने पड़ेंगे। इसकी कुल कीमत ₹ 4.25 Lakh है।

रॉयल एनफील्ड द्वारा लांच किया गया शॉटगन 650 में कई उत्कृष्ट सुविधाएं हैं। राउंड हैंड लैंप, सर्कुलर टर्न इंडिकेटर और टियरड्रॉप आकार का फ्यूल टैंक इसके कई विशेषताओं में से हैं। इस सुंदर बुलेट को एक सीटर से दो सीटर में बदल सकते हैं।

Royal Enfield Classic Bobber 350 

Royal Enfield Classic Bobber 350  ये आप अपने घर केवल Rs 4,533 प्रति माह देके ला सकते है और इसके बाद आपको हर महीने पैसे जमा करने पड़ेंगे। इसकी कुल कीमत Rs.2,14,028 है।

रॉयल एनफील्ड का पुराना बाबर मॉडल 349 सीसी का उत्कृष्ट इंजन प्रस्तुत करेगा। इसके अलावा, आपको बता दें कि इस मॉडल में व्हाइटवॉल टायर, एक लंबा हैंडलबार और पिलियन सीट को अलग करने की सुविधा होगी।

Royal Enfield Scrambler 650 

कंपनी ने बताया कि एनफील्ड स्क्रैंबल 650 भी नए साल में लाया जाएगा। आपको बता दें कि इस मॉडल में 650 सीसी का उत्कृष्ट इंजन है। जो स्पोक व्हील और रियर सॉक्स टायर पर काम करेगा।

Royal Enfield Hunter 450

आपको बता दें कि ट्रायंफ की कंपनी रॉयल एनफील्ड के हंटर 450 मॉडल से सीधे मुकाबला करेगी। इस उत्कृष्ट मॉडल में 452 CC का एक सिलेंडर वाष्पीकृत DOHC के चार वाल्व इंजन है।

यह भी पढ़े:

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *