“Apple iPhone 15 Pro: आइफोन 15 प्रो: उपयोगकर्ताओं की चिंताएँ

एप्पल ने हाल ही में आइफोन 15 सीरीज को पेश किया है। 22 सितंबर को सेल शुरू होने के बाद ही ग्राहकों के बीच में आइफोन 15 के प्रति एक तेजी से बढ़ता हुआ क्रेज देखा जा रहा है। सेल के पहले दिन से ही मुंबई और दिल्ली के ऐप्पल स्टोर से लेकर अन्य जगहों पर लोग आइफोन 15 खरीदने के लिए कतिपय लाइनों में खड़े हैं। हालांकि, उन ग्राहकों के पास आइफोन 15 हो रहा है, वे इसके समस्याओं की ओर देख रहे हैं।

iphone 15 pro
iphone
iphone
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

वास्तविकता में, आइफोन 15 उपयोगकर्ताएँ इस डिवाइस के तेजी से गर्म होने की शिकायत कर रहे हैं। उपयोगकर्ताओं का कहना है कि स्मार्टफोन इतना ज्यादा गर्म हो रहा है कि उन्हें यह पकड़ने में मुश्किल हो रही है। एक उपयोगकर्ता ने इसे 48°C तक गर्म होने की शिकायत भी की है।

आपको यह जानकर हैरानी हो सकती है कि आइफोन 15 सीरीज को चार मॉडल्स में पेश किया गया है। इनमें आइफोन 15, आइफोन 15 प्लस, आइफोन 15 प्रो, और आइफोन 15 प्रो मैक्स शामिल हैं। सबसे अधिक गर्म होने की शिकायतें प्रो वेरिएंट के उपयोगकर्ताओं से आ रही हैं।”


“iPhone 15 Pro और Pro Max उपयोगकर्ताओं ने शिकायत की है कि उनके नए डिवाइस का उपयोग करने के कुछ मिनटों के बाद यह बहुत ज्यादा गर्म हो जाता है। एक उपयोगकर्ता ने शिकायत करते समय बताया कि जांच के दौरान iPhone 15 Pro का तापमान 30 मिनटों के भीतर 118°F (48°C) तक पहुंच गया। उपयोगकर्ताओं ने ट्विटर पर एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, ‘iPhone 15 Pro 48 डिग्री तक के तापमान तक पहुंच सकता है। एप्पल फायर ड्रैगन।'”


“iPhone 15 की बैटरी की भी शिकायतें

कुछ एक्स यूजर्स ने iPhone 15 की बैटरी के संबंध में भी शिकायत की है। एक यूजर ने एक्स पर शिकायत करते समय लिखा कि iPhone 15 की बैटरी बहुत जल्दी खत्म हो जाती है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इन समस्याओं पर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की है।”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *