Orry And Palak Tiwari WhatsApp Chat Viral: सोशल मीडिया पर ओरी, यानी ओरहान अवत्रमणी की चर्चा चल रही है। सेलिब्रिटी नहीं होते हुए भी हर बड़ी पार्टी में ओरी की उपस्थिति होती है। साथ ही, ओरी के पार्टी के फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल होते रहते हैं। लेकिन फिलहाल में ओरी एक अलग कारण (Orry And Palak Tiwari WhatsApp Chat Viral) से चर्चा में हैं। ये चर्चाएं अभिनेत्री पलक तिवारी ने उनसे माफी मांगने के कारण शुरू हुई हैं।

Orry And Palak Tiwari WhatsApp Chat Viral

orry and palak tiwari whatsapp chat viral
orry and palak tiwari whatsapp chat viral

पलक और ओरी का चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस चैट में पलक ओरी से माफी मांग रही है। पलक ने ओरी को मैसेज किया, “ओरी, मैं पलक बोल रही हूं। मुझे तुम्हारी माफी मांगनी चाहिए, ऐसा तुम्हें लगता है क्या?” इस पर ओरी ने इमोजी शेयर करके रिप्लाई दिया। ओरी के मैसेज के बाद पलक ने रिप्लाई दिया, “मैं सारा के सम्मान के लिए बोल रही हूं।” इस पर ओरी ने रिप्लाई दिया, ‘ओरी ने कहा कि तुम्हें अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट से भी माफी मांगनी चाहिए। क्योंकि तुम्हें बात करना नहीं आता।’ अब पलक ने ओरी से माफी क्यों मांगी? यह सवाल नेटिज़न्स के मन में आया है।

Orry And Palak Tiwari WhatsApp Chat Viral
Orry And Palak Tiwari WhatsApp Chat Viral

वॉट्सऐप चैट में सारा के नाम का जिक्र

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

ओरी और पलक तिवारी के बीच का व्हॉट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस चैट में सारा का नाम भी आता है। नेटिज़न्स का मानना ​​है कि सारा सारा अली खान हैं। सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान को पलक डेट कर रही हैं, ऐसी चर्चा पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर हो रही है।

ओरी पर यूजर्स का फूटा गुस्सा

ओरहान और पलक के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया है। ओरहान गुस्से में पलक को बीच वाली उंगली दिखा रहे हैं। चैट लीक होने के बाद लोग ओरहान को बुरा-भला कह रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ओरहान पहले भी ऐसी ही हरकतें कर चुके हैं, लेकिन तब उन्होंने ऐसा नहीं किया। जबकि कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं।

पलक तिवारी का वर्कफ्रंट

पलक तिवारी के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म में काम किया था। इसके बाद अब उनकी ‘द वर्जीन ट्री’ फिल्म दर्शकों के सामने आने वाली है। इस फिल्म में मौनी रॉय और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। इसलिए दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता देखने को मिल रही है।

ALSO READ: BEST OF 5 KK MENON:- देखिए के.के मेनण की टॉप 5 वेब सीरीज, धांसू अभिनय और थ्रिलिंग स्टोरी के साथ।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *