Top VPNs for Android: वीपीएस को ज्यादातर लोग अपने लोकेशन को बदलने के लिए प्रयोग करते हैं, और बहुत सारे ऐप्स को उपयोग करने के लिए, लेकिन जब भी आप वीपीएन को डाउनलोड करते हैं और ऐप को ओपन करते हैं, तो उसमें बहुत सारा ऐड दिखता है। वहां तक सब ठीक है, लेकिन वीपीएन कनेक्ट करने के बाद इंटरनेट भी स्लो चलता है।

Top VPNs for Android
Top VPNs for Android

जब हम किसी अन्य ऐप को खोलते हैं और वीपीएन कनेक्ट करके, ताकि हम अन्य लोकेशन से कुछ प्रयोग कर सकें, तो हमारा इंटरनेट बहुत धीमा हो जाता है। जिसके कारण हमें अच्छे से काम नहीं कर पाते। हालांकि, हम आपको Top VPNs for Android के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप चेक कर सकते हैं, जिससे आपका इंटरनेट सही तरह से चलेगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Related: Useful Tools for New Creators: नये क्रिएटर्स के धमाकेदार टूल्स, देखे देखे डिटेल्स

Top VPNs for Android

Psiphon Pro

पसिफों प्रो एप मुख्य रूप से बनाया गया है फ्री इंटरनेट सेवा के लिए, लेकिन फ्री इंटरनेट सेवा उसे नहीं मिलती। लेकिन आप इसे एक भलीभांति तगड़ा इंटरनेट कनेक्शन वाले वीपीएन की तरह उपयोग कर सकते हैं, जिससे आपका इंटरनेट बहुत अच्छा चलेगा, और साथ ही आप विपिन भी कनेक्ट कर पाएंगे।

Top VPNs for Android
Top VPNs for Android

इस ऐप को आप आसानी से प्ले स्टोर से इंस्टॉल कर सकते हैं, जिसका लिंक नीचे दिया गया है। अगर नहीं, तो आप सिंपली प्ले स्टोर पर “Pasiphon Pro” सर्च करके इंस्टॉल कर सकते हैं।

DNS Changer

डीएनएस चेंजर ऐप आपको तेज इंटरनेट के साथ-साथ वीपीएन भी कनेक्ट कर सकता है। अगर आपका इंटरनेट धीमा है, तो आप इस ऐप के माध्यम से अपने मोबाइल फोन का डीएनएस बदल सकते हैं, और साथ ही पीएन को कनेक्ट करके अन्य ऐप्स का भी उपयोग कर सकते हैं।

Top VPNs for Android
Top VPNs for Android

इस ऐप को आप प्ले स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं, जिसका लिंक नीचे दिया गया है। हम आपको बता दें कि इस ऐप को 4.5 स्टार रेटिंग मिली है, जो 5 में से है, बहुत अच्छी रेटिंग है। इस ऐप को लगभग 10 मिलियन से अधिक लोगों ने डाउनलोड किया है, जिससे पता चलता है कि यह ऐप बहुत ही अच्छा है।

Pawxy

Pawxy एक नया पीएन ऐप है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आप इस ऐप को भी चेक कर सकते हैं, जिसका उपयोग लोग वीडियो एडिटिंग के लिए ज्यादातर कर रहे हैं। इस वीपीएन को कनेक्ट करने के बाद, आप आसानी से कैप कट, टिकटॉक, और जैसे अन्य ऐप्स का भी उपयोग कर सकते हैं।

Top VPNs for Android
Top VPNs for Android

इस ऐप को आप प्ले स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं, जिसका लिंक नीचे दिया गया है। अगर नहीं, तो आप सिंपली प्ले स्टोर पर इस ऐप का नाम सर्च करके भी इंस्टॉल कर सकते हैं। हम आपको बता दें कि इस ऐप को कुछ ही दिन हुए हैं, और लगभग 1 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने इसे डाउनलोड किया है।

Brave Private Web Browser

ब्रेव प्राइवेट वेब ब्राउज़र वीपीएन भी एक मजेदार कनेक्टिविटी वाला ऐप है, जिसको 100 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है। हम आपको बता दें कि इसे सब को पॉइंट फाइव की रेटिंग मिली है, और आउट ऑफ पाइप में से इस ऐप के रिव्यू की बात करें तो लगभग एक मिलियन लोगों ने रिव्यू दिया है, जिसमें से 85% रिव्यू बहुत ही अच्छे रिव्यूज़ आए हैं।

Top VPNs for Android
Top VPNs for Android

इस ऐप को आप प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। यह ऐप भी Top VPNs for Android में से एक है, जिसको आप नीचे दिए गए लिंक से चेक आउट कर सकते हैं।

हमारे वेबसाइट पर आने के लिए आपका धन्यवाद। कृपया इस पेज को अपने क्रिएटर दोस्त और रिलेटिव्स के पास भेजें ताकि वे इन एप्स का अध्ययन कर सकें, और हमारे वेबसाइट के होम पेज merakhabar.com पर भी जाएं ताकि आपको ऐसे ही कटेंटस सबसे पहले मिलता रहे


Latest Post:

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *